Advertisement
उतर प्रदेशराजनीति

बीएसपी प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी, लिस्ट में 07 उम्मीदवार मुस्लिम, आखिर क्या है पार्टी की गणित

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी ने उत्तर प्रदेश की 16 सीटों पर पहली आधिकारिक लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में रामपुर और पीलीभीत समेत 16 सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान किया गया है। बीएसपी ने रामपुर सीट से मुस्लिम उम्मीदवार को टिकट दिया है।

बसपा ने सहारनपुर से माजिद अली, कैराना से श्रीपाल सिंह, मुजफ्फरनगर से दारा सिंह प्रजापति, बिजनौर से विजेन्द्र सिंह, नगीना से सुरेंद्र पाल सिंह, मुरादाबाद से मो. इरफान सैफी, रामपुर से जीशान खां, संभल से शौलत अली, अमरोहा से मुजाहिद हुसैन, मेरठ से देववृत्त त्यागी, बागपत से प्रवीण बंसल, गौतबुद्धनगर से राजेंद्र सिंह सोलंकी, बुलंदशहर से गिरीश चंद्र जाटव, आंवला से आबिद अली, पीलीभीत से अनीस अहमद उर्फ फूलबाबू और शाहजहांपुर से डॉक्टर दोदराम वर्मा को प्रत्याशी घोषित किया गया है।

Advertisement

मायावती ने कहा था कि बहुजन समाज के हित में बीएसपी का अकेले चुनाव लड़ने का फैसला अटल है। बीएसपी देश में लोकसभा का आमचुनाव अकेले अपने बलबूते पर पूरी तैयारी व दमदारी के साथ लड़ रही है। ऐसे में चुनावी गठबंधन या तीसरा मोर्चा आदि बनाने की अफवाह फैलाना यह घोर फेक व गलत न्यूज़ है।

इस बार बीएसपी राज्य में अकेले चुनाव लड़ रही है। बीएसपी का राज्य में इंडिया गठबंधन और एनडीए गठबंधन से मुकाबला है। सूत्रों की मानें तो अपना दल कमेरावादी के साथ पार्टी के गठबंधन की चर्चा चल रही है। हालांकि अभी तक इस संबंध में कोई अधिकारिक बयान दोनों ओर से किसी का नहीं आया है।

Advertisement

Related posts

खनन निदेशालय की प्रवर्तन/छापामार कार्यवाही से खनन माफिया के हौसले पस्त

Sayeed Pathan

गुलाम नबी आजाद की डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी व आप के कई प्रमुख नेता कांग्रेस में शामिल

Sayeed Pathan

स्लम पुनर्विकास योजना::मलिन बस्ती में रहने वालों को मिलेगा पक्का मकान

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!