Advertisement
अजब गजबउतर प्रदेश

जेल के खाने में ज़हर?:: मुख्तार अंसारी की हालत बिगड़ी, आईसीयू में भर्ती, जेलर और दो डिप्टी जेलर निलंबित

बांदा। माफिया डॉन और पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें रात बांदा मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। मुख़्तार अंसारी ने आरोप लगाया था कि उन्हें खाने में धीमा जहर दिया जा रहा है।

सूत्रों के मुताबिक, कड़ी सुरक्षा के बीच अंसारी को अस्पताल लाया गया। हालांकि इस मामले में अधिकारियों ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया,  लेकिन एक पुलिस अधिकारी ने पुष्टि की कि वह अभी अस्पताल में हैं। पुलिस प्रशासन ने मेडिकल कॉलेज को छावनी में तब्दील कर दिया है।

Advertisement

कुछ दिन पहले मुख्तार अंसारी ने कहा था कि उनकी जान को खतरा है। उन्होंने आशंका जताई थी कि जेल में उन्हें धीमा जहर दिया जा रहा है। इस मामले में लापरवाही बरतने पर बांदा जेल के जेलर और दो डिप्टी जेलर को निलंबित कर दिया गया। साथ ही अनुशासनात्मक कार्रवाई भी शुरू की गयी।

एंबुलेंस मामले में मुख्तार अंसारी को पिछले गुरुवार को कोर्ट में पेश होना था, लेकिन वह कोर्ट नहीं पहुंचे और अपने वकील के जरिए जज को अर्जी भेजकर कहा कि बांदा जेल में उनकी जान को खतरा है। मुख्तार अंसारी ने पत्र में लिखा था कि 19 मार्च को उन्हें जो खाना दिया गया था उसमें कोई जहरीला पदार्थ मिलाया गया था। इसे खाने के बाद वह बीमार पड़ गये।

Advertisement

उन्होंने पत्र में लिखा था कि खाना खाने के बाद उनके हाथ-पैर की नसों में तेज दर्द होने लगा और फिर उनके हाथ-पैर ठंडे होने लगे। इससे पहले 13 मार्च को बांदा जेल में बंद अंसारी को 36 साल पुराने गाजीपुर फर्जी हथियार लाइसेंस मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी।

Advertisement

Related posts

बीटीएसएस का प्रथम स्थापना दिवस:: तिब्बत की आजादी केवल तिब्बतियों की स्वतंत्रता के लिए ही नहीं, बल्कि भारत की सुरक्षा के लिए आवश्यक है::अजित महापात्रा

Sayeed Pathan

पिछड़ा वर्ग बेरोजगार युवक/युवतियों के लिये निःशुल्क ‘‘ओ’’ लेवल एवं सी.सी.सी,कम्प्यूटर प्रशिक्षण, 12वीं पास 23 अगस्त 2020 तक यहाँ करें आवेदन

Sayeed Pathan

पंचायत चुनाव ::जानिए इस बार कैसे होगा सीटों का आरक्षण, कौन सा गाँव किस वर्ग के लिए हो सकता है आरक्षित

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!