Advertisement
संतकबीरनगर

ख़लीलाबाद रेलवे स्टेशन के 3 किलोमीटर दूर, रेलवे ट्रैक के किनारे झाड़ियों में मिला अज्ञात व्यक्ति का शव

संतकबीरनगर । ख़लीलाबाद रेलवे स्टेशन 3 किलोमीटर दूर रेलवे ट्रैक के किनारे झाड़ियों में, रविवार को एक अज्ञात व्यक्ति का शव रेलवे पुलिस ने बरामद किया है, जिसकी शिनाख्त अभी नही हो पाई है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दिनांक 24.03.24 दिन रविवार को मंडल सुरक्षा नियंत्रण कक्ष लखनऊ द्वारा समय 16.29 बजे चौकी प्रभारी खलीलाबाद को सूचना मिली कि OHE POLL संख्या 536/24 पर एक डेड बॉडी पड़ी हुई है कृपया उचित कार्रवाई करें।

Advertisement

उक्त सूचना के क्रम में सहायक उप निरीक्षक मजहरूल हक अंसारी समय 16:41 बजे रवाना होकर मौके पर समय 16:55 बजे पहुंचे जहां पर स्थानीय लोगों की काफी भीड़ इकट्ठा थी, मौके पर की मैंन चंद्रबली मोबाइल पहले से मौजूद मिले,  जिनसे पूछने पर बताया कि मैं ट्रैक मेंटेन करने के दौरान उक्त डेड बॉडी को झाड़ियां में देखा, जिसकी सूचना मैं अभिलंब अपने PWI व स्टेशन मास्टर को दिया,

उक्त स्थान पर इकट्ठा लोगों से उक्त व्यक्ति की पहचान करने हेतु बोलने पर किसी ने उसे नहीं पहचाना बाद आपातकाल 112 पर कॉल करने पर कॉल नहीं मिला, मौके पर चौकी प्रभारी बरदेहिया बाजार, थाना कोतवाली खलीलाबाद के उप निरीक्षक पवन कुमार साथ स्टाफ समय 17:10 बजे पहुंचे जहां उक्त व्यक्ति की जामा तलाशी में एक पुराना इस्तेमाल टच स्क्रीन वाला फोन बरामद हुआ जो कि बंद था।

Advertisement

इसके अलावा उक्त डेड बॉडी से यात्रा संबंधित कोई प्राधिकार पत्र बरामद नहीं हुआ बाद मौके की संपूर्ण कार्रवाई कर समय 17.40 बजे अग्रिम कार्रवाई हेतु पुलिस द्वारा शव को ले जाया गया । मामले की जांच उप निरीक्षक एस के शर्मा द्वारा किया जाएगा । उक्त घटना में कोई भी रेलगाड़ी विलंब नहीं हुई है घटना की दूरी चौकी से 03 किलोमीटर के लगभग है ।

Advertisement

Related posts

सांसद प्रवीण निषाद ने दीप प्रज्जवलित कर, अप्रेंटिस मेले का किया शुभारम्भ

Sayeed Pathan

परियोजना निदेशक ने किया इस ग्राम सभा में पीएम आवास की जांच, खामियां मिलने पर खंड विकास अधिकारी को दिया ये सख्त निर्देश

Sayeed Pathan

“मिशन रोजगार योजना”:: संत कबीर नगर में रोजगार मेले का आयोजन 21 अप्रैल को

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!