Advertisement
उतर प्रदेशसंतकबीरनगर

संतकबीरनगर के इन क्षेत्रों से सोमवार को मिले 21 कोरोना पॉज़िटिव,

संतकबीरनगर : डिजिटल डेस्क । जैसे-जैसे लॉक डाउन में ढील दी जा रही है वैसे वैसे कोरोना संक्रमितों की संख्या भी बढ़ ती जा रही है यूपी के बस्ती मंडल अंतर्गत संत कबीर नगर जिले में शुक्रवार को आई रिपोर्ट के मुताबिक विभिन्न क्षेत्र से कुल 21 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज़ मिलने का समाचार है ।

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को आई रिपोर्ट के अनुसार 736 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है,इसी के साथ 21 लोगों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई है ।
ख़लीलाबाद क्षेत्र से 12,मेंहदावल क्षेत्र से 03,सेमरियावां क्षेत्र से 02,बेलहरकला क्षेत्र से 02,हैंसर क्षेत्र से 02कोरोना पॉज़िटिव मरीज मिलने का समाचार है, जिले में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब तक 1566 पहुंच गई है ।
अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी संतकबीरनगर ने विज्ञप्ति के माध्यम से जानकारी दी है कि सोमवार को स्वस्थ्य हुए 51 लोगों को कोविड अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया अब तक 1253 लोग कोरोना से जंग जीतकर अपने घर जा चुके हैं इस प्रकार जिले में अभी 299 पॉज़िटिव केस एक्टिव हैं,जिसमे 188 लोगों को होम आइसोलेशन में रखा गया है, बाकी लोगों का इलाज विभिन्न COVID-19 अस्पताल में चल रहा है । इसके अलावा 1633 लोगों की कोरोना जांच सेम्पल पेंडिंग में हैं ।
ज्ञात हो कि जिले में अबतक 14 लोगों की मौत भी हो चुकी ।
इस लिए हम सबको जागरूक होने की जरूरत है, बिना जरूरत घर से बाहर जाना ठीक नहीं है,बहुत जरूरी हो तो ही बाहर निकले वो भी मास्क लगाकर,इसके साथ ही किसी से मिले तो कम से कम एक मीटर की दूरी जरूर बनाएं रखें ।

Advertisement

Related posts

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव ने, जिला कारागार में बंदियों के हितों से संबंधित मामलों का किया वर्चुअल निरीक्षण

Sayeed Pathan

मिशन शक्ति अभियान: अच्छी शिक्षा ग्रहण कर नई संभावनाओं को तलाशते हुए छात्राएं बने स्वावलंबी:-जिलाधिकारी दिव्या मित्तल

Sayeed Pathan

देहरादून में पुलिस उपाधीक्षक की पत्नी की निर्मम हत्या, हत्याकांड के बाद से आसपास के इलाकों में दहशत

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!